Translate this story in Your Language


2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 2



2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 1 

2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 2 

2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 3

मे : नही स्वरा आंटी मेरा ही लंड है,  और आज ये लंड आप दोनो की चूत मे पानी टपकायेगा। मेरी बात सुन कर दोनो हसने लगी फिर स्वरा मेरे होट पे अपना होट रख कर चूसने लगी और शैलजा पीछे से अपने हाथो से मेरे पूरे बदन पे घूमाने लगी जिससे मेरे अंदर की वासना और जाग उठी फीर पीछे से ही उसने मेरी पेंट खोल दिया और फिर स्वरा ने मेरी पुरी पेंट और अंडरवेयर उतार दी और मेरे लंड को हाथ मे ले कर सहलाने लगी जब तक शैलजा अपने कपडे उतार चुकी थी और जब वो मेरे पास आई तो मे  देखाता ही रह गया। पहली बार किसी औरत को नंगा देखा था मेरे मुहं से तो लार टपकने लगा।

शैलजा : स्वरा रानी मुझे भी लंड चुसने दो. अकेले ही सारा मज़ा लेगी क्या।
स्वरा : नई रानी लो ना तुम्हारा ही तो है ये आज लो। इस लंड पे थूक मल कर गीला करो लंड महाराज को। जब तक मे इनके लिय कंडोम ले कर आती हूँ।

स्वरा अलमारी से कंडोम निकालने गई और इधर शैलजा ने मेरे लंड पे हमला बोल दिया मेरे लंड को पागल कुतिया की तरह चूस रही थी मे तो मानो जन्नत मे था। ऐसा लग रहा था जैसे मेरा लंड की गरम और मुलायम जगह मे जा रहा है। फिर शैलजा ने मुझे बेड पे लेटा दिया और मेरे लंड पे अपने मूह से ढेर सारा थूक निकाल के लगा दिया और अपने कोमल हाथो से मेरे लंड की मसाज करने लगी मुझे तो लग रहा था जेसे मे सपने में हु।

थोड़ी देर बाद देख स्वरा आंटी भी अपने कपडे उतार कर बेड पे आ गई और मेरे मूह पे बैठ कर बोली चाटो इस चूत को मेरे राजा।
पहले तो मुझे तोडा घिनोना लग रहा था क्यूँकी उसकी चूत पे बहुत बॉल थे। फिर सोचा सब तो करते है मे भी करके देखता हूँ। फिर मेने उनकी चूत मे अपनी हल्की हल्की जीभ फेरनी शुरू कर दिया।

स्वरा आंटी मस्ती मे आ गई और आहहे भरने लगी आह उहह उईईईईई माँआ
स्वरा : बहुत अच्छा चाटता है रे तू लगता ही नही की नया खिलाड़ी है फिर स्वरा भी मेरे लंड की तरफ गई और शैलजा के साथ मिल कर मेरे लंड से खेलने लगी। दो रंडिया मिलकर मजे देने लगी कभी तो एक लंड मूह मे लेती तो दूसरी गोलिया मूह मे लेती और दूसरी तरफ़ मे स्वरा आंटी की चूत मे जीभ डाल कर  चोद रहा था। मेरे ऐसा करने से वो दो बार झर चुकी थी। फिर मुझे ऐसा लगा की मे झरने वाला हूँ। दोस्तों आप ये कहानी अन्तर्वासना – स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है l

मे : आंटी मे झरने वाला हूँ।
शैलजा : तो निकालो ना अपना माल राजा हमने कब मना किया है।  स्वरा : हा हमारे राजा निकालो अपना माल अपने रंडियो के मूह मे दो उन दोनो की बातो से और जोश मे आ गया और उदर स्वरा तेज़ी से मेरा लंड हिला रही थी। और शैलजा मेरी गूटलिया दबा रही थी और बीच बीच मे मेरे लंड मे थूक भी रही थी। जिससे मेरा लंड और गीला हो गया और मे जल्द ही झर गया और दोनो ओरतो ने मेरे पूरे माल को अपने मूह और चूची पे गिरा दिया और एक दूसरे के जिस्म पर से मेरा वीर्य चाट कर सॉफ किया।

स्वरा : क्या मीठा माल था शैलजा मज़ा आ गया आज तो माल खाने का।
शैलजा : हा यार बच्चे का लंड मे बहुत पावर है ये जब चूत मारेगा तो और कितना मज़ा देगा।

थोडी देर मे ऐसे ही लेटा रहा फिर शैलजा मेरे मूह पर बैठ गई और स्वरा मेरे लंड पे हाथ फेरने लगी और मुझे उत्तेजित कर रही थी। जिससे मेरा लंड फिर खड़ा हो गया था और मे शैलजा की चिकनी चूत चाटने मे मस्त था। क्या खुशबू थी चूत की वो तो उछल उछल कर मेरे मूह को लंड समझ कर चुदवा रही थी। मुझसे थोडी देर मे वो जर गई और मेने उसका सारा पानी पी गया। वो मेरे लंड से उठी और मेरे मूह मे लगे अपने चूत के पानी को चाटा और फिर स्वरा को जाकर किस करने लगी।

स्वरा : अब बर्दास्त नहीं होता है रे अब मुझे चुदवाने दे।
शैलजा : नई पहले मे चुदुगी इस लंड से। मेरे लंड से चूदने के लिय दोनो मे बहस छिड गई।
मे : रूको रूको मेरी दो दो रंडियो क्यूँ लड़ रही हो मे तुम्हे एक खेल खिलाऊगा, जो जीतेगा उसी को मे पहले चोदुगा। तो तुम दोनो मे से जो मेरे लंड को बिना साँस लिय हुये अपने मूह मे सब से ज्यादा रखेगी वही मुझसे पहले चूदेगी। दोनों मान गई. फिर मेने अपना लंड पहले शैलजा को दिया मेने अपना लंड उसके गले तक पूरा उतार दिया वो सास नई ले पा रही थी।

शैलजा ने मेरे लंड को 5 मीं. तक रखा. फिर बारी आई स्वरा की वो मेरे लंड को 3 मीं. भी ठीक से नई रख पाई और हार गई तो शर्त के अनुसार मे पहले शैलजा को चोदता। क्योकि वो जीत चुकी थी।

स्वरा : जा चुद ले रंडी तू जीत गई तू तो है ही लंड चूसने मे मास्टर वैसे तूने ये सब कहा से सीखा। तुमने तो कभी चुदाई नई की थी।
मे : मेरी प्यारी आंटीओ ये सब ब्लू फ़िल्मो का कमाल है। फिर शैलजा रंडी अपने हातो से कॉंडम का पॅकेट को खोला और मेरे लंड पे चड़ा दिया।
स्वरा : बच्चे अभी तू चूत की चुदाई मे नया है रुक मे तेरी मदद करती हूँ।

शैलजा तू लाती जा फिर आंटी मेरे लंड को अपने हाथो से ले कर शैलजा जो अपने हाथो से अपने चूत को फाड़ कर रास्ता दिखा रही थी उस पर  लगा दी और मेरे पीछे आ कर मेरे गांड को पकड कर झोर का झटका दिया और मेरा लंड अंदर घुस गया और बोला मुझे एक झोरदार धक्का दे राजा मेने दिया तो मेरा पूरा लंड शैलजा की गरम चूत को चीरता हुवा घुस गया उसके मूह से चीख निकल गई।

2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 1 

2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 2 

2 रंडियों की चुदाई एक साथ - पार्ट 3


Previous
Next Post »